ऐश्वर्या को कहा आंटी, आलिया के फैशन सेंस पर कमेंट, वो मौके जब विवादों में रहीं सोनम कपूर

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनम कपूर को काम करते हुए एक दशक से ज्यादा का समय हो चुका है. एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के दम पर वाहवाही भी खूब बंटोरी है. भले ही अपने दम पर किसी फिल्म को सुपरहिट करा पाने में वे अभी तक सफल ना हो पाई हों मगर लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान तो इंडस्ट्री में बना ही ली है. इन सब से अलग इन 13 सालों में सोनम कपूर ने कई सारे ऐसे स्टेटमेंट दिए हैं जिनकी वजह से वे कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनीं. उनके जन्मदिन पर जानते हैं ऐसी ही कुछ कंट्रोवर्सीज के बारे में.

एक्ट्रेस सोनम कपूर का जन्म 9 जून, 1985 को मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस 35 साल की हो चुकी हैं. कई बार ऐसा देखा गया है कि जाने-अनजाने वे अपने किसी स्टेटमेंट की वजह से मुसीबत में पड़ती नजर आईं.
 
जब सोनम ने ऐश्वर्या को कह दिया था आंटी

एक दफा सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी कह दिया था. इसके बाद ऐश्वर्या के फैन्स इस बात से काफी नाराज हो गए थे. इस पर सोनम कपूर ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा जनरेशन गैप को देखते हुए किया. उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि- ऐश्वर्या ने मेरे पिता के साथ फिल्मों में काम किया है. तो मैं उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना.
 

आलिया को कहा उम्र के हिसाब से पहने कपड़े

सोनम कपूर हमेशा से ही अपने फैशन सेंस, स्वैग और स्टाइल के लिए जानी जाती रही हैं. मगर वे दूसरों को फैशन टिप्स देने से भी बाज नहीं आती. ऐसा करते हुए वे कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं. एक दफा सोनम कपूर कॉफी विद करण में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने परिणीति चोपड़ा के बारे में कह दिया था कि उन्हें टाइट कपड़े नहीं पहनने चाहिए. इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट के बारे मे्ं बात करते हुए भी कहा था कि उन्हें अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए. आलिया के फैन्स को शायद सोनम की ये सलाह ज्यादा पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया गया था.

बता दें कि लॉकडाउन में एक्ट्रेस ने दिल्ली में आनंद आहूजा के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया. फिलहाल वे अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मुंबई अपने घर पहुंच गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी भी साझा की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *