एक-दूसरे को पसंद किए जाने के सवाल पर क्या बोले वरुण-आलिया?

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपना बॉलिवुड डेब्यू करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से साल 2012 में किया था। तभी से दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और साथ में भी दोनों ने अच्छी फिल्में दी हैं। इनकी जोड़ी फैन्स को भी काफी पसंद आती है। अब इस जोड़ी की अगली फिल्म 'कलंक' रिलीज के लिए तैयार है।

अब यह तो सभी लोग जानते हैं कि वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं जबकि आलिया भट्ट इस समय रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। लेकिन हाल में 'कलंक' के एक प्रमोशन के दौरान वरुण और आलिया से पूछा गया कि क्या उन दोनों का कभी एक-दूसरे के ऊपर क्रश रहा है? तो इस सवाल पर दोनों का रिऐक्शन मजेदार रहा।

यह सवाल पूछे जाने पर वरुण ने आलिया की ओर देखा और कहा कि इसका जवाब आलिया पहले देंगी। जवाब में आलिया भी खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक पाईं। आलिया ने कहा कि यह बात बताए जाने की कोई जरूरत नहीं है कि हम दोनों की जिंदगी में किस-किस पर क्रश रहा है। आलिया ने यह भी कहा कि उनका बहुत सारे लोगों पर क्रश रहा है और इसकी एक लंबी लिस्ट है। हालांकि इसी बीच वरुण ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वे दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

वरुण ने यह भी कहा कि जब आप किसी को बहुत पसंद करते हैं तो इसमें उस व्यक्ति के लिए बहुत सारी केयर और सम्मान भी होता है। आलिया, वरुण से ऐसी बात सुनकर पूरी तरह ताज्जुब में पड़ गईं क्योंकि वरुण ने आगे कहा कि उनके बीच एक रोमांटिक बॉन्ड होने के बजाय अच्छी दोस्ती है। इस पूरी बात को आदित्य रॉय कपूर ने यह कहते हुए खत्म किया कि यह 'इश्क-कॉम्प्लिकेटेड' है, आदित्य की इस बात से आलिया और वरुण दोनों सहमत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *