एक्शन हीरों ऋतिक-टाइगर एक साथ इस फिल्म में आएंगे नज़र

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर व एक्शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का नाम इन दिनों फैंस की जुबान पर सिर चढ़ बोल रहा है। दरअसल खबरें थी कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नज़र आ सकते हैं। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है। अब इस फिल्म का नाम आने की खबर सामनें आई है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली फिल्म का नाम ‘फाइटर्स' रखे जाने की चर्चा है।     

जी हां, खबरों के मुताबिक, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक इस फिल्म के टाइटल की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। चर्चा है कि इस फिल्म का नाम फाइनल कर दिया है।    

बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘फाइटर्स' डिसाइड किया गया है। इसके साथ-साथ यशराज बैनर ने फिल्म का फस्टर् लुक भी फाइनल कर लिया है। फस्टर् लुक में टाइगर और ऋतिक दोनों ही नजर आएंगे। जैसा कि फिल्म का नाम फाइटर्स है, वैसे ही दोनों का अवतार रहेगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म में वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म डांस और एक्शन पर आधारित है। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *