ऋतिक-टाईगर की फिल्म वॉर के बारे में निर्देशक ने किया दिलचस्प खुलासा

नई दिल्ली
एक्शन हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाईगर श्रॉफ (Tiger Shroff ) पहली बार फिल्म वॉर (War) में एक साथ नजर आएंगे। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्शन सीक्वेंस फिल्मानें के लिए उन्हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा। इसे पुर्तगाल के तटीय शहर पोटरे में फिल्माया गया था। आनंद ने बताया कि हमने पोटरे में ऋतिक और टाईगर के बीच एक हाई-स्पीड एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की।

इसमें टाइगर को ऋतिक का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी। स्थानीय प्रशासन फिल्म की कास्ट और क्रू के प्रति बेहद सहयोगी रहा। इस एंड्रेनालाइन-पंपिंग सीन को फिल्माने की हमें अनुमति मिल गई।

हालांकि ऐसा होते देख वहां के स्थानीय लोग दंग रह गए क्योंकि उन्होंने इस तरह से पहले कभी अपने शहर को बंद होते नहीं देखा था और सभी बेहद उत्सुकता के साथ यह देखने के लिए आए किस फिल्म के चलते इस पुल को बंद किया गया। उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी क्योंकि ऋतिक और टाइगर जिस तरह का एक्शन कर रहे थे उसे देखकर वे हैरान थे। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी सहिद तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *