ऋचा चड्ढा ने शेयर की कुलदीप सेंगर की फोटो, लिखा- ‘बद्दुआएं दीजिए, वही काम करती हैं’

नई दिल्ली
उन्नाव बलात्कार मामला एक बार फिर से चर्चा में है. इसा मामले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं. मामले में नया विवाद तब जुड़ गया जब पीड़िता की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई है, जबकि पीड़िता और उनके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है. इस हादसे को सेंगर से जोड़कर देखा जा रहा है.

मामले एक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सेंगर की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है. अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट में कुलदीप सेंगर की फोटो साझा कर बद्दुआएं देने की अपील की है.

ऋचि ने ट्विटर पर आरोपी कुलदीप सेंगर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा कानून और व्यवस्था को नहीं मानती. ईश्वर में भरोसा है. यहां अपराधी कुलदीप सेंगर की तस्वीर है. कृपया आप सभी इसे बद्दुआएं दीजिए, आखिरकार वही काम करती हैं.

ऋचा पहले भी तमाम मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. इस पोस्ट के लिए उनकी खूब प्रशंसा की जा रही है. हालांकि कई उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

मामले की बात करें तो 4 अप्रैल 2017 को उन्नाव से 15 किमी दूर माखी गांव में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया था. लड़की ने गैंगरेप का आरोप माखी गांव के ही रहने वाले बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *