उमा भारती ने DGP विवेक जौहरी की तारीफ

भोपाल
 पूर्व सीएम कमलनाथ  के फैसले पर बीजेपी नेता उमा भारती  की भी मोहर लग गयी है. मसला प्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी का है. कमलनाथ सरकार में डीजीपी बनाए गए विवेक जौहरी की उमा भारती ने खुलकर तारीफ की है. उमा ने कहा कि पुलिस अफसर ऐसा ही होना चाहिए. उन्होंने बाकी अफसरों को लापरवाह और आलसी बताते हुए उन्हें चापलूसी से बचने की सलाह दे डाली. उमा ने सीएम शिवराज से कहा कि वो प्रदेश को मॉडल स्टेट बनाकर दिखाएं.

प्रदेश में पुलिस विभाग में राजनीतिक दखल का मामला हो या फिर ड्यूटी में 29 IPS अफसरों की लापरवाही. दोनों ही मामलों को उजागर करने वाले प्रदेश पुलिस के मुखिया डीजीपी विवेक जौहरी की पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने पुलिस के बाकी वरिष्ठ अधिकारियों को लापरवाह और आलसी बताते हुए चापलूसी और राजनीति से बचने की सलाह भी दी है. उमा भारती ने इन दोनों मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और डीजीपी से निर्णय लेने की बात कही है.

डीजीपी की तारीफ, बाकियों को सलाह…
उमा भारती ने ट्वीट करते हुए पुलिस विभाग में राजनीतिक दखल का मामला उठाया है. साथ ही उन्होंने पुलिस मुख्यालय में ड्यूटी के दौरान 29 आईपीएस अफसरों की लापरवाही उजागर करने पर डीजीपी विवेक जौहरी की जमकर तारीफ की. ट्वीट में  उमा भारती ने लिखा कि मध्य प्रदेश के डीजीपी  विवेक जौहरी का वह पत्र जो सार्वजनिक हुआ है उसमें जो तथ्य हैं वह एक सच्चाई है. विवेक जौहरी जैसा ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ, साहसी अधिकारी ही इस मुद्दे को उठाने की पात्रता रखता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *