उन्नाव गैंगरेप केस की पीड़िता के वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, चाची की मौत, विक्टिम समेत 3 की हालत नाजुक

उन्नाव 
यूपी के चर्चित उन्नाव गैंगरेप केस की पीड़िता के वाहन को रविवार दोपहर रायबरेली जिले में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद पीड़िता की चाची की मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में गैंगरेप पीड़िता, उनका वकील और एक अन्य रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हुए, जिसके बाद सभी को हालत बिगड़ने पर दोनों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक रिश्तेदार अभी रायबरेली की जेल में बंद हैं। रविवार को पीड़िता अपनी चाची, वकील और एक अन्य रिश्तेदार के साथ उनसे मिलने के लिए निजी वाहन से रायबरेली जा रही थी। इसी दौरान पीड़िता की कार यहां के सुल्तानपुर खेड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक की चपेट में आने के बाद पीड़िता की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में पीड़िता की चाची समेत चारों घायलों को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया। 

हादसे में घायल पीड़िता की हालत गंभीर 
यहां हालत बिगड़ने पर सभी को लखनऊ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है। इसके अलावा उनके वकील और रिश्तेदार को भी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है। 

सामने आया था बीजेपी विधायक का नाम 
गौरतलब है कि उन्नाव के माखी में हुए चर्चित गैंगरेप कांड में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम सामने आया था। इस मामले पर प्रदेश में जमकर हंगामा हुआ था और रेप की वारदात के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी हुए थे। बाद में यूपी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप केस की जांच सीबीआई को सौंप दी थी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *