उन्नाव की बेटी का परिवार मध्य प्रदेश में बसे, हम देंगे सुरक्षा: कमलनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्नाव गैंगरेप पीड़ित केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है. उन्होंने उन्नाव की बेटी के परिवार से अपील की है कि वो मध्य प्रदेश आकर बसे, सरकार उन्हें सुरक्षा देगी.

सुरक्षा हम देंगे
उन्नाव रेप मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर अपनी बात कही. उन्होंने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है. यूपी को असुरक्षित मानकर छोड़ने का निर्णय ले चुकी पीड़िता की मां और परिवार से मैं अपील करता हूं कि वो सभी मध्य प्रदेश आकर बसने का निर्णय लें. हमारी सरकार आपके पूरे परिवार की रक्षा करेगी.

 

इलाज हम कराएंगे
अगले ट्वीट में सीएम कमलनाथ ने कहा कि अगर बच्ची परिवार यहां आता है तो हम उसका बेहतर इलाज कराएंगे. उसकी बेहतर शिक्षा से लेकर सम्पूर्ण दायित्व हम निभाएंगे. परिवार को हम किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होने देंगे. सीएम ने लिखा-दिल्ली केस ट्रांसफ़र होने के कारण आपके दिल्ली आने- जाने की भी पूर्ण व्यवस्था करेंगे. हम बेटी का प्रदेश की बच्ची तरह खयाल रखेंगे.

सुप्रीम कोर्ट का फैसला
सुप्रीम कोर्ट ने यूपी की रायबरेली जेल में बंद उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है. शुक्रवार को इस मामले की सुनवाई करते हुए चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की बेंच ने यह आदेश पारित किया. दरअसल पीड़िता के वकील ने उसके चाचा की जान को खतरा बताते हुए उन्हें तिहाड़ जेल शिफ्ट करने की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *