उद्धव बोले- अभी रेल, बसें, दफ्तर बंद नहीं लेकिन..

मुंबई
कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र हुआ है, जहां अब तक 39 पॉजिटिव केस पाए गए हैं। चर्चा थी कि मंगलवार को होने वाली कैबिनेट मीटिंग में उद्धव सरकार मुंबई में हद से ज्यादा भीड़ झेलने वाली लोकल ट्रेन सेवा और बसों को बंद कर सकती है। हालांकि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने साफ किया कि लोकल और बसों को बंद करने का कोई फैसला नहीं लिया गया है।

इसके अलावा उन्होंने प्रदेशभर के सरकारी ऑफिसों को बंद किए जाने की अफवाहों का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के सरकारी कार्यालयों को नहीं बंद किया जा रहा है। कोरोना वायरस के देशभर में अब तक 137 मामले सामने आ चुके हैं और तीन मरीजों की इससे मौत भी हो चुकी है। महाराष्ट्र में मल्टिप्लेक्स, स्कूल-कॉलेज के बाद मंदिरों के कपाट भी बंद होने लगे हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुणे में अगले तीन दिनों तक बाजार और दुकानें बंद रहेंगी। साथ ही पुणे का शनिवार वाड़ा किला कोरोना वायरस के कारण अस्थायी रूप से आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। शहर के दगड़ूशेठ हलवाई मंदिर को कोरोना वायरस के चलते फिलहाल बंद कर दिया गया है।

कोरोना का असर, शिर्डी का साई बाबा मंदिर भी बंद
इसके अलावा महाराष्ट्र के शिरडी में साई बाबा मंदिर के कपाट भी बंद कर दिए गए हैं। शिरडी के श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट ने मंगलवार को दोपहर 3 बजे मंदिर के कपाट भक्तों के लिए अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिए। यह फैसला देश और खासतौर पर महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के मद्देनजर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *