उतरन फेम टीना दत्ता को सरेआम पीटता था बॉयफ्रेंड, सुनाई आपबीती

मुंबई 
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है. उतरन फेम ने बाताया कि वो 5 सालों तक अब्यूसिव रिलेशनशिप में रहीं. उनका बॉयफ्रेंड उन्हें पीटता था. बता दें कि एक्ट्रेस इस वक्त टीवी शो डायन में नजर आ रही हैं.

 टीना ने बताया, "मैं 5 साल तक एक अब्यूसिव रिलेशनशिप में रही. 2015 में मैंने इस रिलेशनशिप को खत्म किया." लंबे समय तक उत्पीडन पर चुप्पी को लेकर कहा, "इतने समय तक मैं इसलिए खामोश रही क्योंकि मैं किसी भी तरह रिश्ते को बना कर रखना चाहती थी. लेकिन जब मुझे लगा कि अब मैं ये रिश्ता आगे नहीं निभा पाउंगी तो मैंने इसे खत्म कर लिया.''

'"मैं बॉयफ्रेंड से एक कॉमन फ्रेंड जरिए मिली थीं. वो मुझे मारता था. वो मुझे अब्यूज करता था. उसने मुझे इतना परेशान किया कि मैंने मेरा कॉन्फिडेंस भी खो दिया. इतना ही नहीं उसने मुझे मेरे दोस्तों के सामने भी पीटा. मैं कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करना चाहती थी. लेकिन मुझे लगा कि अब ये ही सही समय है बोलने का.''

एक्ट्रेस ने कहा, "अब मैं दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती. अब मैं सेटल डाउन होना चाहती हूं. मेरी हमेशा से ही लव मैरिज करने की इच्छा थी, लेकिन अब सब भगवान के ऊपर छोड़ दिया है. मैं इडस्ट्री के किसी बी इंसान से शादी नहीं करना चाहती हूं, खासतौर पर एक्टर से तो बिल्कुल नहीं. मैं एक्टर्स की असफल शादियां देख चुकी हूं."

बता दें कि टीना ने महज 5 साल की उम्र में ही एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. सिस्टर निवेदिता सीरियल से उन्होंने अपने करियर का आगाज किया था. उतरन सीरियल से उन्हें घर-घर में पहचान मिली. अब वो सीरियल डायन में नजर आ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *