उज्जैन दर्दनाक हादसे पर कमलनाथ ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के निर्देश

उज्जैन 
मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुए दर्दनाक हादसे में 12 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख जताया है. और साथ ही मृतकों के लिए 2-2 लाख रूपए देने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ऑफिस की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा गिया कि, देर रात नागदा- उज्जैन मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 12 लोग की मृत्यु हो गई. मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और पीड़ित परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने उज्जैन सड़क हादसे में सभी मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के लिए 2-2 लाख की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने घायलों का निःशुल्क समुचित उपचार कराने के भी निर्देश दिए हैं.

बता दें कि उज्जैन के पास थाना भैरवगड क्षेत्र के नागदा रोड पर दो कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसमें में 12 लोगों की मौत हो गई. घटना का जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों में एक गंभीर रूप से घायल था जिसे इंदौर रेफर किया गया है. मरने वालों में बच्चे महिला और पुरुष शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *