इस Raksha Bandhan प्यारी बहन को दें ये बेहतरीन गिफ्ट्स

इसमें कोई शक नहीं कि भाई-बहन का ये रिश्ता बेहद खास होता है। लड़ाई-झगड़ा, रूठना-मनाना और फिर हर मुश्किल में एक दूसरे के साथ खड़े रहना। और हमेशा जुड़े रहने वाले इस बंधन को सेलिब्रेट करने का त्योहार रक्षा बंधन बस आने ही वाला है। राखी का त्योहार इसलिए भी खास है क्योंकि यह एक बेहतरीन मौका होता है भाई-बहन दोनों के पास यह दिखाने के लिए वे एक दूसरे की कितनी केयर करते हैं। लिहाजा तोहफे के बिना त्योहार कैसा… तो इस रक्षा बंधन इन बेहतरीन गिफ्ट्स के जरिए आप भी ला सकते हैं अपनी बहन के चेहरे पर मुस्कान…

लग्जरी आर्टिसन चॉकलेट्स
याद है कैसे बचपन में आप दोनों के बीच चॉकलेट के लिए ही झगड़ा हुआ करता था कि किसे ज्यादा चॉकलेट मिलेगी। तो अब आपके पास मौका है एक नहीं बल्कि चॉकलेट का पूरा डिब्बा अपनी बहन को गिफ्ट करने का। लग्जरी आर्टिसन चॉकलेट्स का डिब्बा खरीदें और अच्छे से गिफ्ट रैप कर बहन को दें। फिर देखें गिफ्ट खोलते ही कैसे बहन के चेहरे पर आ जाएगी बड़ी सी मुस्कान।

अच्छी क्वॉलिटी की जूलरी
कहते हैं डायमंड्स आर गर्ल्स बेस्ट फ्रेंड तो अगर आपका बजट अलाउ करता है तो आप बहन को डायमंड इयररिंग्स या डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट में दे सकते हैं। अगर डायमंड नहीं खरीद सकते तो आप अपनी प्यारी बहन को पर्ल की इयररिंग्स या पर्ल की कोई और अच्छी लाइटवेट जूलरी गिफ्ट में दे सकते हैं जिसे वो ऑफिस जाते वक्त भी डेली यूज में पहन सकती हैं।

एक अच्छा सा केस
आप चाहें तो इस रक्षा बंधन अपनी बहन को उसके लैपटॉप या फोन के लिए एक अच्छा सा केस या कवर गिफ्ट कर सकते हैं। आप चाहें तो बहन की पसंद और पर्सनैलिटी को ध्यान में रखते हुए इन केसेज को पर्सनलाइज भी करवा सकते हैं। इस तरह आप अपनी बहन के महंगे गैजेट्स को सुरक्षित रखने में उनकी मदद कर सकते हैं।

फोटो ऐल्बम
बचपन की आप दोनों की साथ में जितनी भी बेहतरीन तस्वीरें हों उन्हें एक साथ इक्ट्ठा करें और एक फोटो ऐल्बम तैयार करें। आप चाहें तो ट्रडिशनल फोटो ऐल्बम की जगह इन दिनों मार्केट में अवेलेबल इलेक्ट्रॉनिक फोटो ऐल्बम भी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं। पुरानी तस्वीरों को इक्ट्ठा करने में भले ही आपको मेहनत थोड़ी ज्यादा लगे लेकिन यकीन मानिए इस गिफ्ट को देखकर बहन के चेहरे पर जो मुस्कान आएगी वो बेशकीमती होगी जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *