इस शो से अपना टीवी डेब्यू करने वाली हैं करीना कपूर

बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर भी बहुत जल्द टीवी जगत में एंट्री करने वाली हैं। पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि करीना को एक बड़े डांस रिऐलिटी शो को जज करने के लिए उनसे सम्पर्क किया गया है। इसके बाद रिऐलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस' के मेकर्स की ओर से शो के अगले सीजन को जज के लिए करीना कपूर से सम्पर्क किए जाने की खबर आई थी। हालांकि अब शो के होस्ट और टीवी ऐक्टर धीरज धूपर ने एक एंटरटेनमेंट से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की है।

धीरज ने पोर्टल को बताया, ‘मैं करीना कपूर के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। वह सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। उनके सामने खड़े रहना और उनके सामने होस्ट करने का एक अलग ही एक्साइटमेंट है।’ पिछले दिनों यह बात भी सामने आई थी कि मेकर्स और करीना के बीच बातचीत अडवांस स्टेज पर है और अगर सबकुछ सही रहा तो करीना इस शो से टेलिविजन जगत में डेब्यू कर सकती हैं, जो कि अब सच होने जा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना यानी बेबो अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी व्यस्त चल रही हैं। वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज़' में नजर आनेवाली हैं। रिपोर्ट्स यह भी है कि करीना इरफान खान के साथ 'हिन्दी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम में नजर आनेवाली हैं। इसके अलावा करीना 'तख्त' में नजर आएंगी। करीना से पहले अमिताभ बच्चन, सलमान, शाहरुख और आमिर खान जैसे बॉलिवुड के तमाम बड़े सितारे छोटे पर्दे पर नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *