इस फिल्म में साउथ एक्टर धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान

नई दिल्ली    
फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की ला़ड़ली बेटी सारा अली खान के  (Sara Ali Khan ) पास इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिसमें वह जल्द ही धमाल मचाने वाली हैं। केदारनाथ के बाद सारा ने अपने स्टाइल और एक्टिंग का तेवर फिल्म सिंबा ने दिखा कर कम वक्त में ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है। सारा इन दिनों लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। सारा इस वक्त नए नए प्रोजेक्ट्स को हथियाती जा रही है। अब खबर आई है कि सारा अली खान को एक और धमाकेदार फिल्म मिल गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक सारा जल्द ही साउथ एक्टर धनुष  (Dhanush) के साथ काम करेंगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि, सारा फिल्म रांझणा 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान और धनुष (Dhanush) की जोड़ी रांझणा 2 (Raanjhanaa 2) के लिए फाइनल हो गयी है। मेकर्स ना सिर्फ इस फिल्म के पोस्टर पर काम कर रहे हैं बल्कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द यानी इस साल दिसंबर या फिर अगले साल जनवरी से शुरू होगी।

वहीं निर्देशक आनंद एल राय (Aanand L Rai) फिल्म रांझणा 2 के लिए काफी उत्साहित है। मालूम हो कि ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म में सारा अली खान और धनुष की नाइ जोड़ी बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी। साथ ही बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ऋतिक रोशन फिल्म रांझणा 2 के लिए फाइनल हुए है या नहीं इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकरी नहीं मिली है।

अब सारा के वर्कफंट की बात करे तो अली खान  इस समय अपनी आगामी फिल्मों को शूटिंग में काफी व्यस्त है। वो बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल 2 और वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *