इस फिल्म के लिए मांग रहे 40 करोड़ रुपये!, कबीर सिंह ने बदली शाहिद कपूर की जिंदगी

 
नई दिल्ली     

कबीर सिंह से पहले शाहिद कपूर का फिल्मी करियर जहां रुका हुआ नजर आ रहा था, वहीं फिल्म की सक्सेस के बाद एक्टर का करियर एक बार फिर बुलंदियों की ओर उड़ान भरता नजर आ रहा है. कबीर सिंह, शाहिद के करियर में एक गेम चेंजर मूवी साबित हुई है. शाहिद कपूर जहां पहले एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये लिया करते थे, अब उन्होंने अपनी फीस को चार गुना से ज्यादा बढ़ा दिया है.

नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहिद को तेलुगू फिल्म जर्सी के रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है. खबरें यह भी हैं कि शाहिद ने फिल्म के लिए 40 करोड़ रुपये की डिमांड की है. जर्सी एक क्रिकेटर की इमोशनल जर्नी को दिखाती गई है, जो क्रिकेट टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए स्ट्रगल करता है.  

जर्सी को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया था. ये मूवी सुपरहिट थी. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नानी ने एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया था. फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था. जर्सी इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. मूवी को क्रिटिक्स और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.
अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस फिल्म के रीमेक में शाहिद कपूर दिख सकते हैं. क्रिकेटर के किरदार में शाहिद को दोबारा देखना फैन्स के लिए काफी दिलचस्प होगा. बता दें कि इससे पहले भी साल 2009 में आई फिल्म दिल बोले हड़िप्पा में शाहिद ने क्रिकेटर का किरदार निभाया था.

बता दें कि कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान शाहिद ने काम न मिलने और फिल्में नहीं होने की बात कही थी. शाहिद ने कहा था, "फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है. मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं. हालांकि, फिल्म न करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं." लेकिन कबीर सिंह उनके लिए बेहद लकी साबित हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *