इसलिए अमेरिका गए सिंधिया, बोले ‘आज पिता के रूप में ‘गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं’

भोपाल
देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान समाप्त होने के साथ ही प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कैद हो गया है| 23 मई को परिणाम आएंगे। इससे पहले एग्जिट पोल के नतीजों की चर्चा जोरो पर है और बीजेपी और कांग्रेस अपने अपने दावे कर रही है| अंतिम चरण में जमकर घमासान देखने को मिला| लेकिन इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का चुनावी मैदान से गायब होना सुर्खिया बना| सिंधिया अमेरिका यात्रा पर हैं और बेटे महाआर्यमन सिंधिया के दीक्षांत समारोह शामिल हुए| इस दौरान सिंधिया ने ट्वीट कर अपने विदेश जाने की जानकारी शेयर की है।

सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे बहुत हर्ष है की मेरे बेटे महाआर्यमन सिंधिया का आज 'येल यूनिवर्सिटी' से दीक्षांत समारोह सम्पन्न हुआ। ये हमारे परिवार के लिए एक बहुत अहम दिन है। आज के दिन तुम्हारे साथ होना मेरे लिए गर्व की बात है'।  दरअसल, सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने येल यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। सिंधिया अपनी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ बेटे के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए अमेरिका गए हुए थे। 

सिंधिया के इस ट्वीट पर सज्जन वर्मा, आरपीएन सिंह और सीताराम लांबा सहित कई कांग्रेस नेताओं ने ट्वीट कर सिंधिया को बधाई दी|  अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सैयद अब्बास अली जैदी ने भी उन्हें बधाई दी। वहीं राजनीति से अलग एक ट्वीट बॉलीवुड से भी आया, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे और अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, "पिता की तरह बेटे की तरह। (भाइयों की तरह देखो) महाआर्यमान  एक सुंदर नौजवान है, आपके स्नातक होने पर बधाई।" वहीं सिंधिया के ट्वीट पर चंडीगढ़ के भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव गोयल ने बधाई दी है। उन्होंने लिखा- बहुत बधाई सिंधियाजी, किसी भी पिता के लिए यह क्षण विलक्षण व आलौकिक है। संतान को आगे बढ़ते देखना, हर पिता का स्वप्न होता है व सौभाग्यशाली पिता इसके साक्षी स्वयम होते हैं। बेटे के उज्जवल भविष्य के लिए मेरी असीम शुभकासमनाएं। वहीं, सिंधिया ने भी उनके कमेंट पर जबाव देते हुए कहा- गौरवजी आपका धन्यवाद। 

बता दें कि सिंधिया गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं और 2002 से लगातार यहां से जीतते आ रहे हैं| उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे और बेटे महा आर्यमान भी चुनावी मैदान में प्रचार करते हुए देखे जाते हैं| जिसके चलते भविष्य में उनके राजनीति में आने की भी अटकलें लगाईं जाती है| 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *