इलाज कराने गई थी महिला, डॉक्टर ने की गंदी बात, अरेस्ट

मुंबई

मुंबई पुलिस ने एक अधेड़ डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. इस डॉक्टर पर 27 साल की महिला पेशेंट का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर शेयर करने का आरोप है. डॉक्टर की उम्र 58 साल है और इस मामले में मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

ये मामला 2015 का है. पीड़िता पाइल्स का इलाज कराने के लिए वंशराज द्विवेदी नाम के डॉक्टर के पास गई थी. मुंबई पुलिस के एसीपी ने बताया कि जब महिला डॉक्टर के पास इलाज के लिए दूसरी बार गई तो डॉक्टर ने उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाया. पुलिस के मुताबिक डॉक्टर ऐसे वीडियो बनाकर महिलाओं से संबंध बनाने का दबाव डालता था.

3 साल से ब्लैकमेल कर रहा था डॉक्टर

इस बार भी डॉक्टर महिला को ब्लैकमेल कर रहा था और ये सिलसिला पिछले साल तक चला, तबतक महिला की शादी भी हो गई थी. शादी हो जाने के बाद महिला ने डॉक्टर का फोन उठाना छोड़ दिया, इसके बाद डॉक्टर ने महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया.

पति ने दर्ज करवाई शिकायत

महिला ने ये पूरा मामला अपने पति को बताया. पूरी जानकारी मिलने के बाद महिला के पति ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने डॉक्टर को अदालत में पेश किया है. अदालत ने डॉक्टर को 17 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *