इन सरकारी नौकरियों के लिए वेकंसी, तुंरत करें अप्लाई

अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता वाले विभिन्न पदों के लिए वेकंसी आई है। सरकारी नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए यह सुनहरा अवसर है। इनमें से कई पदों पर फ्रेशर्स भी अप्लाई कर सकते हैं। कुछ पदों पर न्यूनतम योग्यता ग्रैजुएशन है। अगर आप भी नौकरी तलाश रहे हैं तो देखिए आप कहां अप्लाई कर सकते हैं। 

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड 
राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए वेकंसी निकाली है। इसके लिए आपके पास एमबीए, पीजीडीएम या फिर पीजी डिप्लोमा की योग्यता होनी चाहिए। इस फुल टाइम जॉब के लिए फ्रेशर्स भी अप्लाई कर सकते हैं। इस जॉब के लिए आयु सीमा 27 साल है। बता दें कि अप्लाई करने की लास्ट डेट 30 मार्च है। इसकी पूरी डीटेल्स के लिए यहां देखें। 

भारतीय रेलवे 
भारतीय रेलवे ने जूनियर स्टेनग्राफर, जूनियर ट्रांसलेटर, पब्लिसिटी इंस्पेक्टर पीजीटी टीचर के लिए वेकंसी निकाली है। इन पदों पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख 7 अप्रैल है। इससे संबंधित डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें। 

आईआईटी दिल्ली 
आईआईटी दिल्ली में जूनियर प्रॉजेक्ट असिस्टेंट के लिए वेकंसी है। इसके लिए न्यूमतम शैक्षणिक योग्यता ग्रैजुएशन है। इस पद पर आवेदन की आखिरी तारीख 4 अप्रैल है। इच्छुक आवेदक बाकी डीटेल्स यहां से जान सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *