इन दो कंटेस्‍टेंट की हो सकती है वाइल्‍ड कार्ड एंट्री!

जब से 'खतरों के खिलाड़ी' का नौवां सीजन ऑन एयर हुआ है, यह टीआरपी चार्ट्स की लिस्‍ट में टॉप पर बना हुआ है। शो को डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी होस्‍ट कर रहे हैं और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

विकास गुप्‍ता, शमिता शेट्टी, भारती सिंह जैसमीन भसीन समेत तमाम सिलेब्‍स इस रिऐलिटी शो का हिस्‍सा हैं और जीत के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। पिछले एपिसोड में 'ये है मोहब्‍बतें' फेम ऐक्‍टर अली गोनी शो से बाहर हो गए थे जिससे उनके फैंस निराश हो गए लेकिन अभी इसमें एक ट्विस्‍ट है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अली वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर शो में दोबारा एंट्री कर सकते हैं। शो की शूटिंग पिछले साल हुई थी और उस समय भी अली की दोबारा एंट्री को लेकर चर्चा थी। इसकी वजह यह भी थी कि शो से बाहर होने के बाद भी वह अर्जेंटीना में ही रुके थे।

इसके अलावा खबरों की मानें तो आदित्‍य नारायण भी शो में दोबारा एंट्री कर सकते हैं। दरअसल, आदित्‍य अभी तो खतरों के खिलाड़ी का हिस्‍सा हैं लेकिन कहा जा रहा है कि आने वाले हफ्तों में वह एलिमिनेट हो सकते हैं। वहीं, दोबारा एंट्री के बाद आदित्‍य टॉप 3 फाइनलिस्‍ट में से एक हो सकते हैं। हालांकि, इस बारे में कन्‍फर्मेशन आना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *