इन अवस्थाओं में किया सेक्स तो लग सकती है चोट

सेक्स एक ऐसी स्थिति है जिसमें दोनों पार्टनर चरम सुख की प्राप्ति करते हैं। लेकिन कई बार यौन संबंध के दौरान पार्टनर ऐसी अवस्थाओं या पोजिशन में पहुंच जाते हैं जो बाद में उनके लिए खतरनाक साबित होती हैं। इतनी खतरनाक कि अस्पताल जाने तक की भी नौबत आ जाती है।

​द ईगर शेफ
इस अवस्था में यौन संबंधों के दौरान फीमेल पार्टनर टेबल या फिर डेस्क के ऊपर होता है जबकि मेल पार्टनर स्टैंडिंग पोजिशन में होता है। यह अवस्था काफी रिस्की है क्योंकि इसमें मेल पार्टनर खड़ा रहता है जिससे उसकी पिंडलियों पर तनाव पड़ता है। ऐसी स्थिति में जरा सी भी चूक हुई तो मेल प्राइवेट पार्ट को चोट लग सकती है।

​काउगर्ल
इस पोजिशन को 'गर्ल ऑन द टॉप' भी कहा जाता है। कई स्टडीज में भी इस पोजिशन को पुरुषों के लिए सबसे खतरनाक माना जाता है। कुछ वक्त पहले एक रिसर्च आयी थी, जिसमें बताया गया कि मर्दों के प्राइवेट पार्ट में होने वाले आधे फ्रैक्चर काउगर्ल पोजिशन की वजह से ही होते हैं।

​डॉगी स्टाइल
सेक्स की अवस्थाओं से सिर्फ पुरुष ही जख्मी नहीं हो सकते बल्कि कई अवस्थाएं ऐसी हैं जो महिलाओं को भी बुरी तरह जख्मी कर देती हैं। ऐसी ही एक अवस्था है डॉगी स्टाइल। इस अवस्था में फीमेल प्राइवेट पार्ट फट जाता है और उसमें इंफेक्शन पैदा होने का खतरा बढ़ जाता है। प्राइवेट पार्ट में इंजरी की अवस्था में अगर मेल पार्टनर ने गलत तरीके से इंटरकोर्स किया तो स्थिति और खतरनाक हो सकती है।

​द पोगो स्टिक
इस अवस्था में यौन संबंधों के दौरान मेल पार्टनर के घुटनों पर अधिक दबाव पड़ता है। साथ ही फीमेल पार्टनर का पूरा वजन उसके हाथों में होता है। ऐसी अवस्था में इंटरकोर्स के वक्त मेल पार्टनर को अत्यधिक प्रेशर लगाना पड़ता है, जिससे उसे कमरदर्द के साथ साथ प्राइवेट पार्ट में चोट लग सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *