इंशाअल्लाह में इन 2 हीरोइनों की कास्टिंग चाहते थे सलमान, नहीं माने संजय लीला भंसाली

 
नई दिल्ली 

सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली लंबे अरसे बाद फिल्म इंशाअल्लाह में साथ आने वाले थे. मूवी में आलिया भट्ट और सलमान की जोड़ी बनने वाली थी. लेकिन लगता है फैंस का सलमान-भंसाली और सलमान-आलिया को साथ देखने का सपना पूरा नहीं होने वाला है. फिल्म इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में चली गई है और सलमान ने ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया है.

सूत्रों के हवाले से सलमान-संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. कहा गया कि सलमान खान प्रोजेक्ट में जरूरत से ज्यादा हस्तक्षेप कर रहे थे. जो कि भंसाली को नागवार गुजरा. अब इस मामले में एक और बड़ा अपडेट आया है. स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा है कि सलमान इंशाअल्लाह में डेजी शाह और वलूशा डिसूजा की कास्टिंग चाहते थे.

लेकिन संजय लीला भंसाली इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे. भंसाली सलमान खान के इस सुझाव से राजी नहीं थे. दोनों के इस प्रोजेक्ट से दूरी बनाने की ये भी वजह मानी जा रही है. रिपोर्ट्स हैं कि चाहे सलमान-भंसाली ने इंशाअल्लाह में साथ काम नहीं कर रहे, लेकिन दोनों के रिश्तों में खटास नहीं आई है. भंसाली अब भी सलमान से पहले जितना प्यार करते हैं. दोनों अभी भी दोस्त हैं.

इस पूरे मामले पर सलमान ने मुंबई मिरर से बातचीत की. उन्होंने कहा, "संजय के बारे में मैं यह कहना चाहता हूं कि वो अपनी फिल्मों के साथ कभी भी गद्दारी नहीं करेंगे. मैं चाहता हूं कि संजय वो फिल्म बनाएं, जो वो बनाना चाहते हैं. मेरे दिल में संजय के लिए कुछ नहीं बदला है और मुझे आशा है कि उनके दिल में भी मेरे लिए कुछ नहीं बदलेगा. मैं संजय की मां और उनकी बहन के काफी करीब हूं. मैं उन्हें गुड लक विश करता हूं. मैं और वो आने वाले समय में एक साथ जरूर काम करेंगे, इंशाअल्लाह."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *