इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन पर बीजेपी ने दर्ज कराई आपत्ति

इंदौर 
मध्य प्रदेश की इंदौर सीट कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के नामांकन पर बीजेपी ने निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. जिला निर्वाचन अधिकारी इंदौर के समक्ष बीजेपी नेता सुरेश बंसल और वकील पंकज वाधवानी शिकायत की है.

बीजेपी ने नामांकन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि संघवी ने चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पालन न करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट की जानकारी को छुपाया है इसलिए फॉर्म निरस्त किया जाए.

दरअसल, बीजेपी की ओर से एडवोकेट पुष्पमित्र भार्गव ने मीडिया को जानकारी देते हुए पंकज संघवी का इस्टाग्राम पर अकाउंट बताते हुए कहा कि चुनाव अधिकारी जिला कलेक्टर लोकेश जाटव ने इस मामले पर संज्ञान में लेने की बजाय उल्टे बीजेपी की आपत्ति को ही खारिज कर दिया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चत है इसलिए वो कोर्ट में नहीं जा रहे हैं लेकिन यदि बीजेपी प्रत्याशी की हार होती है तो वे इस मामले को कोर्ट में चुनौती देंगे.

बता दें कि इंदौर में काफी माथापच्ची के बाद बीजेपी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है. सुमित्रा महाजन के चुनाव ना लड़ने के ऐलान के बाद कैलाश विजयवर्गीय का नाम सामने आ रहा था लेकिन अंततः सुमित्रा महाजन के करीबी माने जाने वाले शंकर लालवानी को उम्मीदवार बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *