इंदौर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्रदर्शन करने वाले ओला और टैक्सी ड्राइवरों पर लाठीचार्ज

इंदौर
इंदौर के कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्रदर्शन करने वाले ओला और टैक्सी ड्राइवरों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. कलेक्ट्रेट  में हंगामे के दौरान प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. अपनी मांगों को लेकर डीएम से मिलने पहुंचे ओला और टैक्सी ड्राइवरों में से एक ड्राइवर ने प्रदर्शन के दौरान केरोसिन का तेल डालकर खुद को जलाने की भी कोशिश की.

पुलिस ने उसे हटाने की कोशिश की तो उसके साथ आए करीब 300 ड्राइवरों ने हंगामा कर दिया. हंगामा कर रहे ड्राइवरों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. ड्राइवरों का आरोप है कि लाठीचार्ज में कई लोगों को गंभीर चोट आई है. एक ड्राइवर का हाथ टूटने की भी खबर है.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से ओला संचालक और ऑटो चालक संघ के बीच टकराव की स्थिति बन रही थी. ऑटो चालक संघ इंदौर में ओला कैब का पुरजोर विरोध कर रहे हैं. इसी मामले में अपनी मांगों को लेकर सोमवार को आटो चालक संघ कलेक्टर कार्यालय पर कलेक्टर लोकेश जाटव से मिलने पंहुचे थे, लेकिन ऑटो चालकों में से किसी एक ने कार से घासलेट निकालकर खुद पर डाल लिया और आग लगाने का प्रयास करने लगा. इसके बाद पुलिस ने इन ड्राइवरों पर लाठीचार्ज कर उन्हें डीएम कार्यालय से बाहर खदेड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *