इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक से मारपीट, CCTV में हुई कैद!

भोपाल
राजधानी भोपाल में इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक और उनके परिजन से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने राफिया की शिकायत पर पड़ोसी समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. मामला जहांगीराबाद थाने इलाके का है. यहां इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक रहती हैं. इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर राफिया फारुक का आरोप है कि पड़ोसी यूसुफ और उनके रिश्तेदारों ने उनके और उनके परिजनों के साथ मारपीट की. पुलिस ने राफिया की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. ये रंजिश मकान को लेकर है. पहले भी हॉकी प्लेयर राफिया की तरफ से एफआईआर दर्ज हो चुकी है. राफिया ने यूसुफ और उसके भाइयों पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में उनके परिवार को खतरा है और वो अब कोलकाता खेलने के लिए नहीं जा पाएंगी.

इधर, पुलिस से दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है. सीसीटीवी फुटैज में दोनों पक्ष के बीच चाकू, डंडे, लाठी और हॉकी से मारपीट साफ नजर आ रही है. पुलिस दूसरे पक्ष की शिकायत की भी जांच कर रही है. दूसरे पक्ष का आरोप है कि हॉकी प्लेयर होने का फायदा उठाकर पहले भी उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. आरोपी युसूफ झाडा-फूंकी का काम करते हैं.

जहांगीराबाद थाना के टीआई अनिल वाजपेयी पुलिस ने बताया कि तमाम बिंदुओं को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दूसरे पक्ष की शिकायत और सीसीटीवी की जांच भी की जा रही है. जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *