आसिम के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गई हिमांशी

'बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में हैं। घर के अंदर कई लोगों के बीच रिश्ते बिगड़े तो कुछ जोड़ियां भी बनीं। यहां हम एक ऐसी ही जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की बात कर रहे हैं। दोनों के रोमांस के चर्चे आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इस जोड़ी के लिए फैंस की भी जबरदस्त दीवानगी है और वे आए दिन इनके विडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। अब दोनों का साथ में एक और विडियो सामने आ रहा है जो काफी वायरल है।

बीते दिनों आसिम और हिमांशी का एक विडियो सामने आया था जिसमें दोनों चंडीगढ़ में लॉन्ग ड्राइव पर थे। इस विडियो में आसिम गाड़ी चला रहे थे। अब दोनों का एक ओर विडियो सामने आया है। इसमें स्टीयरिंग आसिम के नहीं बल्कि हिमांशी खुराना के हाथ में है। यह विडियो भी रात का है।

शूट के सिलसिले में चंडीगढ़ में हैं आसिम
खबरों की मानें तो आसिम रियाज चंडीगढ़ में अपने अपकमिंग विडियो के शूट के सिलसिले में हैं। इस विडियो में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिस हैं। वहां आसिम ने हिमांशी के साथ घूमने के लिए शूट के बीच से वक्त निकाल ही लिया। वैसे बता दें कि इस ट्रिप पर आसिम और हिमांशी के कुछ दोस्त भी थे और हिमांशी काफी खुश नजर आ रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *