आलिया की इस अदा पर फिदा हुए रणवीर सिंह, तारीफ करते नहीं थक रहे

ऐक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने वैसे तो कई विज्ञापनों में साथ काम किया है, लेकिन यह पहली बार है जब दोनों किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। रणवीर और आलिया आने वाली फिल्म 'गली बॉय' में नज़र आएंगे। भले ही रणवीर को आलिया के साथ अब काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन वह उन पर पहले से ही फिदा हैं।

आलिया की तारीफों के पुल बांधते हुए रणवीर ने न्यूज एजेंसी आईएएनस को दिए इंटरव्यू में कहा, ''गली बॉय' में काम करने से पहले आलिया के साथ मैंने कुछ विज्ञापनों में काम किया और वे बहुत ही फनी थे। आलिया में जबरदस्त एनर्जी है। जब मैंने उनके साथ 'गली बॉय' में काम किया, तब अहसास हुआ कि वह टैलंट का पावरहाउस हैं।'

रणवीर ने आगे कहा कि आलिया बेहद काबिल, एक्सप्रेसिव और इमोशन्स से भरपूर हैं और उनकी यही बातें उन्हें बेहद पसंद हैं। बात करें फिल्म 'गली बॉय' की, तो यह मुंबई के एक साधारण से लड़के की कहानी है जिसे रैप करना पसंद है। उसकी जिंदगी में प्यार और ड्रीम को लेकर आए उतार-चढ़ाव से कैसे जिंदगी बदलती है, यही फिल्म की कहानी है। 'गली बॉय' में आलिया रणवीर की लव इंट्रेस्ट बनी हैं।

'गली बॉय' के अलावा आलिया के पास कई और फिल्में हैं, जिनमें 'ब्रह्मास्त्र', 'कलंक' और करण जौहर की आने वाली फिल्म 'तख्त' शामिल है। 'तख्त' में भी आलिया को रणवीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिलेगा। इन दोनों के अलावा 'तख्त' में करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *