आर्मी जवान और पुलिस बल में हाथापाई, घंटों बाधित रहा राष्ट्रीय राजमार्ग

रीवा
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में आर्मी जवान (Army personnel) और पुलिस बल (Police Force) में जबरदस्त भिडंत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक आर्मी जवान की कार को पुलिस वैन ने पीछे से ठोक दिया था, जिसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हो गई. इस दौरान घंटों तक राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) बाधित रहा.

रीवा जिले में मऊगंज (Mauganj) शहर के चाक मोड़ के पास उस समय घंटों जाम लगा रहा, जब एक आर्मी जवान और पुलिस बल के बीच भिड़ंत हो गई. देखते ही देखते यह भिड़ंत हाथापाई में तब्दील हो गई. इस बीच आर्मी के जवान वीरेश कुमार सेन ने अपनी कार को बीच सड़क में आड़ा खड़ा कर दिया, जिससे घंटों तक आवागमन अवरुद्ध रहा.

घंटों तक चले इस हाईप्रोफाइल ड्रामे में मरीज को अस्पताल लेकर जा रही एक एंबुलेंस भी जाम में फंस गई. आवागमन बाधित होने के कारण मरीज को पैदल ही अस्पताल पहुंचाना पड़ा, जबकि एंबुलेंस को वापस दूसरे रास्ते से लौटना पड़ा. कड़ी मशक्कत के बाद मामले को किसी तरह शांत कराया गया. वहीं किसी भी प्रकार की अप्रिय वारदात की खबर नहीं है.

आर्मी जवान के भाई ने बताया कि आगे ट्रैफिक होने के कारण गाड़ी रोकी थी, इतने में पीछे से पुलिस वैन ने उनके वाहन को ठोक दिया. पूछने पर पुलिस उनसे उलझ गई और बात हाथापाई तक आ गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *