आरा में युवक को सरेआम गोलियों से भूना, हालत गंभीर

आरा
बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले में इन दिनों अपराधियों (Criminals) के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला सोमवार की रात का है जब शहर के नगर थाना क्षेत्र के धरहरा के समीप बाइक सवार दो की संख्या में मौजूद हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को सरेराह गोलियों से भून डाला (Goons Shoot). गोलीबारी की इस घटना में युवक को चार गोलियां लगी है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घायल युवक को इलाज के लिए निजी डॉक्टर के क्लीनिक में भर्ती किया गया है. अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इस दौरान पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के धरहरा हनुमान टोला मुहल्ला निवासी उमा पंडित का 21 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार का मोहल्ले के किसी लड़के के साथ किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था.

सोमवार की देर शाम गोलू अपने घर से मवेशी का चोकर लेने के लिए बाजार गया हुआ था, तभी घर लौटने के दरम्यान बाइक पर सवार दो कि संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उस पर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी. घटना की जानकारी जैसे ही जख्मी युवक के परिजनों को लगी उनके बीच कोहराम मच गया और वो तत्काल मौके पर पहुंच जख्मी युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाये, जहां सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने जख्मी युवक की हालत नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

सड़क जाम की स्थिति को देख कर उसका आरा के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन किया जा रहा है. नगर थाना पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. डॉ विकास ने बताया कि युवक को चार गोलियां लगी है. युवक की स्थिति काफ नाजुक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *