आमिर खान क्यों नहीं पहुंचे कपिल शर्मा शो में ?

कपिल शर्मा के शो की बात करें तो केवल एक सेलिब्रिटी को छोड़कर लगभग सभी सितारे यहां नजर आ चुके हैं। सलमान खान से लेकर शाहरुख, अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे किसी भी सितारे का नाम ले लीजिए, कपिल शर्मा के शो पर सभी पहुंच चुके हैं और सबने इस शो को भरपूर इंजॉय भी किया है। अब बात उस सितारे की जो इस शो में अब तक नजर नहीं आए और वह कोई और नहीं बल्कि बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं।

कपिल के शो से दूर रहे हैं आमिर
बॉलिवुड के ये सभी सितारे अपनी-अपनी फिल्मों के प्रमोशन के समय इस शो का हिस्सा जरूर बनते हैं, जहां मजाक-मस्ती के बीच अपनी फिल्मों की बड़ी ही खूबसूरती से प्रमोट कर निकल जाते हैं सितारे।

फिल्म प्रमोशन के लिए उनका फंडा अलग
लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर कभी कपिल के शो पर क्यों नहीं पहुंचे? जैसा कि आप जानते ही हैं आमिर के काम करने का तरीका बाकी सितारों से जरा हटकर है और फिल्म प्रमोशन के लिए उनका फंडा अलग है। उनका मानना है कि फिल्म अच्छी है तो वह अपना प्रमोशन खुद ही क लेती है।

'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे
बताया जाता है कि आमिर अपनी फिल्मों को इस तरह से प्रमोट करने में यकीन नहीं करते। हालांकि, आमिर अब तक अपने इसी नियम को फॉलो करते आ रहे थे, जो पिछले साल टूट गया, क्योंकि वह करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' को प्रमोट करने पहुंचे थे।

वैसे कपिल शर्मा शो आमिर को काफी पसंद है
चूंकि वह कपिल के शो के लिए पहले भी तैयार नहीं थे इसलिए इस फिल्म के प्रमोट करने के लिए वह इस बार भी तैयार नहीं हुए। जब भी टीम ने उनसे इस शो के लिए सम्पर्क किया, उनका डेट्स कभी नहीं मिल पाया। हालांकि उन्होंने कई बार कहा है कि उन्हें कपिल शर्मा शो काफी पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *