आपके घर के दरवाजे पर बाइक्स-स्कूटर पहुंचाएगी Hero MotoCorp, 25 शहरों में शुरू करने जा रही सर्विस

नई दिल्ली
देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरर हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) अब अपनी मोटर साइकिल, स्कूटर सीधे ग्राहक के घर पर पहुंचाने की योजना पर अमल कर रही है. कंपनी इसके लिये मामूली शुल्क लेगी. कंपनी तीन शहरों मुंबई, बेंगलुरू और नोएडा में पहले ही इस सेवा की शुरुआत कर चुकी है. अब उसकी योजना चरणबद्ध तरीके से अगले कुछ महीनों में इसे देश के 25 शहरों में शुरू करने की है.
कस्टमर एक्सपीरियंस को मिलेगी नई ऊंचाई

कंपनी के प्रमुख (बिक्री, आफ्टरसेल्स और पार्ट्स बिजनेस) संजय भान ने कहा, ‘‘हम इनावेटिव प्रक्रिया और कारोबारी मॉडल विकसित करने में लगातार निवेश करते रहे हैं. यह अपने कस्टमर को टू-व्हीलर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने के लिये है. हमारी नयी मुहिम टू-व्हीलर श्रेणी में उपभोक्ता अनुभव को नयी ऊंचाई देगी.’’

आगे कहा कि आज के युवा हर खरीदारी पर वैल्यू एडेड सर्विसेज की तलाश में रहते हैं. इसलिए ब्रांड्स को तेजी से बदलते मार्केट इनवायरमेंट में आगे रहने के लिए उनकी स्ट्रैटेजिक सोच को बढ़ावा देना होगा.

कंपनी ने इसके लिये एक पोर्टल की शुरुआत की है. कस्टमर पोर्टल के जरिए बुकिंग कर अपने पसंद के पते पर मोटरसाइकिल की डिलीवरी पा सकते हैं. यह पता घर का या इसके अलावा किसी अन्य जगह का भी हो सकता है. इसके लिये उन्हें महज 349 रुपये का शुल्क देना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *