आधी रात को प्रियंका गांधी का ट्वीट- ऊं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे

नई दिल्ली
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आधिकारिक टि्वटर अकाउंट से सोमवार आधी रात को 'ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे' मंत्र ट्वीट किया गया है. दुर्गा सप्तशती के इस मंत्र पर अटकलें तेज हो गई हैं कि प्रियंका गांधी आखिर क्या कहना चाहती हैं.

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश को नागरिकता कानून के विरोध का केंद्र बना दिया है. पार्टी की ओर से महासचिव प्रियंका गांधी ने मोर्चा खोल दिया है. मीडिया से मुखातिब हुईं प्रियंका गांधी ने सीधे योगी के भगवा कपड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवा हिंदुस्तान की धार्मिक परंपरा की पहचान है, जिसमें हिंसा की कोई जगह नहीं होती. इस बीच, सीएम योगी आदित्यनाथ के दफ्तर की तरफ से भगवा वस्त्र पर प्रियंका को जवाब दिया. इसके बाद प्रियंका गांधी के टि्वट अकाउंट से दुर्गा सप्तशती का मंत्र ट्वीट किया गया है जिस पर लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं.

प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने इस ट्वीट को राष्ट्रीयता से जोड़ा है. एक यूजर ने इसे कामना सिद्धि मंत्र बताया है तो एक ने इसे टाइपो करार दिया है. एक यूजर ने सही उच्चारण करने की सलाह दी है. प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने इसका हिंदी अनुवाद पूछा है. उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन देखे जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *