आत्महत्या करने युवक ने लगाई छलांग, फिर भी बच गया

डोंगरगढ़
मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने परिवार सहित गए एक युवक ने मंदिर के पीछे टावर के पास जाकर 150 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी. हालांकि सोशल मीडिया में खबर चल गई कि युवक सेल्फी लेने के चक्कर में खाई में गिर गया. लेकिन खाई में गिरने की वजह सेल्फी नहीं बल्कि आत्महत्या का प्रयास था. किस्मत अच्छी रही की इतनी गहरी खाई में गिरने के बाद भी युवक की जान बच गई.

युवक का नाम महेश साहू,है जो कि ग्राम खैरा थाना हिर्री जिला मुंगेली का रहने वाला है. पारिवारिक कारणों से त्रस्त होकर युवक ने पहाड़ी से छलांग लगाई थी. आत्महत्या की कोशिश करने वाला महेश अपनी पत्नी बनवासा, बेटी नेहा के साथ रात्रि 11.30 बजे ट्रेन में बम्लेश्वरी माता के दर्शन करने डोंगरगढ़ गया. जहां रात में धर्मशाला में ठहरा था. महेश सुबह चार बजे मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने पैदल सीढ़ी चढ़कर माता के दरबार पहुंचा. जहां माता के दर्शन व आरती कर सुबह 7 बजे के आसपास मंदिर के पीछे टावर के पास जाकर पहाड़ी से कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था. जैसे ही युवक ने छलांग लगाई, लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस टीम ने खोज जारी कर पीड़ित को कंधे पर रख नीचे उतारा. जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल भेज दिया गया.

डोंगरगढ़ थाना प्रभारी नासिर भाटी ने बताया कि महेश को पैर में गंभीर चोटें आई हैं. जिसके कारण वह चल नही पा रहा है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.आत्महत्या करने का प्रयास करने वाला महेश साहू ने बताया कि पारिवारिक कारणों से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *