आज दिनभर बारिश का अलर्ट, मुंबई में खराब मौसम ने रोकी उड़ान, कई फ्लाइट रद्द

नई दिल्ली         
मुंबई के लोगों के लिए भारी बारिश एक बार फिर लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. पिछले कई घंटों से लगातार हो रही बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया. इस बीच मौसम विभाग ने आज (शनिवार) भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

वहीं बारिश की वजह से कई उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं. जानकारी के मुताबिक 11 उड़ानों को रद्द कर दिया गया है, जबकि 8-9 फ्लाइट्स के रूट डायवर्ट किए गए हैं. इसके अलावा बारिश की वजह से रेल सेवा भी प्रभावित हुई है. मुंबई के बदलापुर स्टेशन के ट्रैक पर पानी भर गया है, जिसके चलते कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.
 
बारिश की वजह से हमेशा की तरह गांधी मार्केट इलाके में जलभराव हो गया है. सड़कों पर पानी भरने से कई इलाकों में ट्रैफिक पर असर दिखाई दे रहा है. बारिश ने एक बार फिर मुंबई की रफ्तार धीमी कर दी है. जलभराव की वजह से कई जगहों पर लंबा जाम लगा. वहीं मौसम विभाग ने आज भी बारिश की चेतावनी दी है.

बांद्रा लिंक रोड पर कुछ जगहों पर जलजमाव की वजह से ट्रैफिक की रफ्तार काफी धीमी है. लगातार बारिश के चलते मुंबईकरों को काफी परेशानी हो रही है. शहर के कुछ हिस्सों और उपनगरों जैसे परेल, दादर, वडाला, कुर्ला, सायन, तिलक नगर, अंधेरी, सांताक्रूज, खार, गोरेगांव, मलाड इलाकों की सड़कों पर भी हुए जलजमाव से ट्रैफिक बुरी तरह से प्रभावित है. जिससे पैदल यात्रियों को आने जाने में भी कठिनाई हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *