आज दक्षिण के रण में उतरेंगे मोदी, हरियाणा में राहुल का रोड शो

नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव 2019 का रण अब दिलचस्प होता जा रहा है. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की और तीन रैलियां की, तीनों ही रैलियों में पीएम के निशाने पर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल रहे. आज भी प्रधानमंत्री तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम आज तेलंगाना, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में रहेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रहेंगी.
  हरियाणा में राहुल गांधीकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज हरियाणा में रहेंगे, वह यहां पर कांग्रेस परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लेंगे. इस दौरान राहुल मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर के गढ़ यमुनानगर में भी रोड शो और रैली करेंगे. पिछले चुनाव में भाजपा ने हरियाणा की अधिकतर सीटों पर कब्जा जमाया था, ऐसे में कांग्रेस के सामने यहां पर वापसी करनी की चुनौती है. यमुनानगर में नुक्कड़ सभाएं, रिसेप्शन और रोडशो भी राहुल गांधी के कार्यक्रम का हिस्सा हैं. 
 अयोध्या में प्रियंका गांधीकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज प्रभु राम की नगरी अयोध्या में रहेंगी. यूपी दौरे के तीसरे दिन प्रियंका अयोध्या में रोडशो करेंगी, वह अमेठी और रायबरेली में भी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर आ रही हैं. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी लगातार मंदिर जाकर सॉफ्ट हिंदुत्व का मैसेज दे रही हैं तो वहीं अयोध्या जाकर बड़ा संदेश देने की तैयारी है. 
 प्रधानमंत्री की तीन रैलियांमेरठ, रुद्रपुर और उधमपुर में चुनावी रैली कर अपने अभियान की शुरुआत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने तेवर दिखा दिए हैं. पीएम एक बार फिर गांधी परिवार और पिछली यूपीए की सरकारों पर हमलावर हैं. आज भी मोदी की तीन रैलियां हैं, जो ओडिशा के कोरापुट, तेलंगाना की महाबुधनगर और आंध्र प्रदेश की कुरनुर में हैं. तीनों ही राज्य में 11 अप्रैल को मतदान होना है.  दिलचस्प हुआ चुनावी रणलोकसभा चुनाव 2019 का रण अब दिलचस्प होता जा रहा है. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की और तीन रैलियां की, तीनों ही रैलियों में पीएम के निशाने पर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल रहे. आज भी प्रधानमंत्री तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम आज तेलंगाना, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में रहेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रहेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *