आज आगरा करेगा सीएम योगी आदित्यनाथ से अपनी बात

नई दिल्ली 
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को आगरा के विकास की उम्मीदों का एक नया अध्याय लिखेंगे। भय-भ्रष्टाचार को दरकिनार करते हुए यूपी में परवान चढ़ती विकास योजनाओं पर प्रकाश डालेंगे, तो निवेश-रोजगार की भरपूर संभावनाओं के साथ भविष्य का खाका भी खीचेंगे। अवसर होगा आपके प्रिय अखबार ‘हिन्दुस्तान’ के विशेष आयोजन ‘तरक्की का राजमार्ग’ का। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री आगरा के प्रबुद्धजन की विकास से जुड़ी उन जिज्ञासाओं को भी शांत करेंगे, जो तरक्की की ओर लेकर जाती हैं। 

योगी आदित्यनाथ ने ढाई साल के कार्यकाल में कई जनकल्याणकारी योजनाओं को तरक्की के राजमार्ग पर गति प्रदान की है और इस बदलते माहौल से भावी उम्मीदों-संभावनाओं को पंख लगे हैं। खासकर अर्थव्यवस्था पर सरकार ने एक बड़ा लक्ष्य तय किया है। इसलिए ‘हिन्दुस्तान’ के इस आयोजन का विषय रखा गया है- ‘उत्तर प्रदेश सात सौ खरब की अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर’। मुख्यमंत्री प्रदेश में औद्योगिक विकास के लिए निवेश की संभावनाएं तराशने-निखारने की दिशा में किए प्रयासों पर प्रकाश डालेंगे, तो ब्रज के विकास की तस्वीर भी उनके जेहन में होगी। 

होटल क्लार्क शिराज में सुबह 11.15 बजे से शुरू होने वाले आयोजन में शहर के प्रबुद्धजनों की भागीदारी रहेगी। कुछ चुनिंदा लोगों को अपने क्षेत्र के अनुभव आधारित ऐसे सवाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखने का अवसर मिलेगा, जो ब्रज या आगरा के विकास को गति प्रदान कर सकें। आगरावासियों के लिए यह पहला अवसर होगा जब सीधे मुख्यमंत्री से अपने दिल की बात कर सकेंगे। प्रशासनिक मशीनरी के साथ सुरक्षा एजेंसियां भी इस कार्यक्रम को लेकर सक्रियता बनाए हुए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *