आजम खान के बाद सपा सांसद एसटी हसन ने दिया आपत्तिजनक बयान!

मुरादाबाद
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद एसटी हसन ने सोमवार को बेहद ही आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल किया हैं. उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए किया है. एसटी हसन ने इशारों में रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा का नाम नहीं लेते हुए तवायफ कहकर संबोधित किया.

इस दौरान मंच पर रामपुर से सपा सांसद आजम खान सहित कई नेता मौजूद थे. मुरादाबाद के मुस्लिम कॉलेज में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे मुरादाबाद के सांसद एसटी हसन ने बिना नाम लिए सभी मर्यादाओं को तोड़ते हुए रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पर टिप्पणी करते हुए 'तवायफ' कहकर संबोधित किया.
 
सपा सांसद ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज भी लोग तवायफ़ों को भी चार लाख से अधिक वोट दे देते हैं. सपा सांसद का सीधा इशारा रामपुर से पूर्व सांसद और लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी जयप्रदा पर था. सपा सांसद के बयान के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी अपने भाषण में कहीं भी इस बयान पर कोई खेद व्यक्त नहीं किया.

इससे पहले आजम खान के अमर्यादित बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो कह रहे हैं, 'मैंने ….. खाना नहीं खोला है. नाचघर नहीं खोला है. मैं …. लफ्ज खासतौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोगों को पता है कि यह शब्‍द कहां जाकर लग रहा है. जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम मान लिया जाएगा, क्या वह समाज तरक्की करेगा, सिर उठा कर चलेगा? शरीफों की इज्जत है. वो लोग रास्ते बताएंगे ऐसे लोग देवी-देवता अपने आप को बनाएंगे. हमारे मरे हुए मां-बाप 3 दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *