आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, झांसी में 6 मरे

उन्नाव

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सोमवार का दिन जानलेवा साबित हुआ. एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कंटेनर ट्रक डिवाइडर से टकराकर नाली में घुस गया, इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार टाटा सफारी कार कंटेनर में जा घुसी. इस भीषण टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. उधर, झांसी में भी एक सड़क हादसे ने आधा दर्जन लोगों की जान ले ली.

ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार

यह हादसा उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ. जहां एक अनियंत्रित कंटेनर ट्रक सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकराकर नाली में घुस गया. इस बीच पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार टाटा सफारी कार कंटेनर से जाकर टकरा गई.

इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया. मृतक यूपी के ही गोंडा जिले के रहने वाले थे. जिनमें से चार एक ही परिवार के सदस्य थे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस इस पूरी घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 5 घायल

उधर, उत्तर प्रदेश ही झांसी जिले में एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोगों की जान चली गई. पुलिस के मुताबिक हादसा तोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के गुरसरांय मार्ग पर हुआ. दरअसल, रविवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि गुरसरांय रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *