आखिर कौन था जिसने प्रेरणा को जेल से कराया बरी ?

Kasautii Zindagii Kay 2 के इस एपिसोड में अब तक आपने देखा कि प्रेरणा जेल में है और कोमोलिका वहां जाकर उसे खूब जलील करती है। साथ ही वह एक विडियो दिखाती है, जिसमें अनुराग कोमोलिका को कह रहा होता है कि उसे पैसे और प्‍यार दोनों में से किसी एक को चुनना हो तो वह पैसे को ही चुनेगा। वह कहता है कि वह बिजनसमैन है इसलिए फायदा और नुकसान सोचकर ही काम करता है। इसके बाद प्रेरणा काफी दु:खी हो जाती है। जब कोमोलिका जाने लगती है तो प्रेरणा कहती है कि एक बार यह भी जान ले कि अनुराग उससे मिलने आया था। इसपर कोमोलिका काफी भड़क जाती है और घर जाकर अनुराग पर चिल्‍लाती है।

आज के ऐपिसोड में आप देखेंगे कि कि अचानक से ही घर में प्रेरणा दाखिल होती है। उसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। अनुराग पूछता है कि वह बाहर कैसी आई? तभी प्रेरणा कहती है कि आज भी कई ऐसे इंसान हैं जो सच्‍चाई का साथ देते हैं। तभी अनुराग कहता है कि आज के समय में कोई भी किसी की भी मदद ऐसे ही नहीं करता।

इसके बाद प्रेरणा कहती है कि कई ऐसे लोग होते हैं जो बिना किसी मतलब के ही लोगों की मदद करते हैं। तभी अनुराग कहता है कि किसी ने अपने स्‍वार्थ के लिए ही उसे जेल से छुड़वाया होगा। प्रेरणा कहती है कि कोई बात नहीं स्‍वार्थ के लिए ही सही लेकिन वह बाहर तो आ गई है।

अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि प्रेरणा का अगला कदम क्‍या होगा? अपने साथ हुई नाइंसाफी के लिए प्रेरणा आखिर किस तरह से कोमोलिका को सबक सिखाएगी? क्‍या कोमोलिका को पता चल जाएगा कि प्रेरणा को बरी कराने में अनुराग का ही हाथ है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *