आकाश विजयवर्गीय मामले में अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट, पिटाई का शिकार अधिकारी ICU में भर्ती

इंदौर में एक जर्जर घर को गिराने गए नगर निगम के कर्मचारियों से मारपीट करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रिपोर्ट मांगी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अमित शाह ने पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार रिपोर्ट मांगी है.

दूसरी तरफ शुक्रवार को इंदौर के कई हिस्सों में आकाश के समर्थन वाले पोस्टर लगाए गए थे. मीडिया में खबर आने के बाद नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए उन पोस्टरों को हटा दिया.

आकाश ने जिस अधिकारी को पीटा, वह आईसीयू में भर्ती
इस बीच यह भी खबर आ रही है कि निगम निगम के जिस अधिकारी को आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से सरेआम पीटा था, उनकी तबियत बिगड़ गई है. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. पलासिया क्षेत्र स्थित इस निजी अस्पताल के एक डॉक्टर ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेंद्र सिंह बायस (46) को गुरुवार देर शाम उच्च रक्तचाप (हाई ब्लड प्रेशर) की शिकायत पर आईसीयू में भर्ती किया गया. डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है.

निगम अधिकारी की कर दी थी पिटाई
दरअसल बुधवार को इंदौर के गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान हुए विवाद में बीजेपी विधायक आकाश ने नगर निगम के भवन निरीक्षक को क्रिकेट बैट से पीट दिया था. आकाश इस मामले में गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद हैं. 26 जून को हुई इस घटना में गिरफ्तार आकाश विजयवर्गीय को 7 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पिछले दो दिन में यहां की अलग-अलग अदालतें उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *