अस्पताल में भर्ती दिव्यांग युवती से रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना 
बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से मानवता शर्मसार हुई है. यहां अस्पताल में भर्ती एक दिव्यांग युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. घटना एसके मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की है. जानकारी के मुताबिक रविवार की रात को जब सारे मरीज सो रहे थे तभी उस दिव्यांग मरीज को युवक ने अपना शिकार बनाया.

आरोपी युवक एक सुरक्षाकर्मी का बेटा है. पीड़िता के बगल के बेड पर इलाजरत एक मरीज ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी उस लड़की को अपनी हवस का शिकार बना चुका है, लेकिन पीड़िता बोल नहीं पाती है इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हुई. रविवार की देर रात भी आरोपी ने उसी युवती के साथ इस घटना को अंजाम दिया. नींद खुलने पर पीड़िता चिल्लाने लगी और उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पवन की नींद टूटी लेकिन वो भी डर गया क्योंकि ट्रेन दुर्घटना मे उसके दोनो पैर कटे हुए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही नगर डीएसपी मुकुल रंजन ने संज्ञान लिया.

पीड़िता से मिलने के बाद डीएसपी ने बगल के विकलांग मरीज पवन से पूछताछ की. सबके सामने पवन ने डीएसपी को बताया कि करीब आधे घंटे तक पीड़िता उससे बचने के लिए चिल्लाती रही लेकिन उसकी आवाज ज्यादा नहीं निकलती है इसलिए किसी को आवाज ज्यादा दूर नहीं जा रही थी. इसी बीच राउन्ड लगाने पहुंचे गार्ड नें उसे देख लिया.

गार्ड ने पूछताछ के बाद उसकी पिटाई की और बाहर लेकर चला गया. डीएसपी मुकुल रंजन ने मामले को गंभीर बताया है. उन्होनें अस्पताल अधीक्षक से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी. अधीक्षक डॉ सुनील शाही ने घटना के जांच का आश्वासन दिया है. डीएसपी ने कहा कि हॉस्पिटल का सीसीटीवी देखकर आरोपी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *