अवैध संबंध और आपसी रंजिश में दो की हत्या

कैमूर 
बिहार के कैमूर में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. संगठित अपराधों का तो एक बड़ा नेक्सस है, लेकिन आपसी रंजिश में भी हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने में भी पुलिस या कानून के डर का नामो निशान तक नहीं है. जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या कर दी गई है. पहली घटना भभुआ के नराव में हुई तो दूसरी हत्या पिपरिया में. हालांकि दोनों ही घटनाओं का संबंध निजी दुश्मनी से बताया जा रहा है.

पहली घटना भभुआ के नराव में हुई जहां अवैध संबंध में गोली मार कर हत्या कर दी गई.  दूसरी घटना चांद थाना में पिपरिया में हुई. यहां पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की तलवार से गोद-गोद कर हत्या कर दी गई.

भभुआ के नाराव में हत्या मामले में बताया जा रहा है कि चंद्र प्रकाश तिवारी नाम का किसी महिला से अवैध संबंध था, जिसको लेकर हत्या जैसी घटना का अंजाम दिया गया. चंद्र प्रकाश तिवारी गुजरात में प्राइवेट कम्पनी में काम करते थे और  पांच दिन पहले ही गांव आए थे.

दूसरी घटना चांद थाना के पिपरिया की है, जहां पहले से चले आ रहे आपसी विवाद में रविवार  रात को तलवार से वार कर युवक को हत्या कर दी गई. हालांकि इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है और चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है. वहीं कैमूर एसपी ने बताया कि दोनों मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *