अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन में घटाया प्रेग्नेंसी वेट

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने जुलाई में एक हेल्दी बेबी बॉय को जन्म दिया था। इस खूबसूरत कपल ने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी सोशल ऐक्टिविटी जारी रखी थी और डिलिवरी के बाद भी वह डेट इंजॉय करते दिखते हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा जिस बात ने सभी को हैरान किया वह थी गैब्रिएला का डिलिवरी के कुछ ही दिनों बाद बेबी फैट लूज करना और काफी हद तक अपने पुराने फिगर में वापस आ जाना।

गैब्रिएला ने शेयर किया सीक्रेट
बेबी को जन्म देने के कुछ ही दिन बाद जब वह अर्जुन के साथ डिनर पर जाती दिखीं तो लोग उनके टमी को फ्लैट देख हैरान थे। कई लोग उनसे यह सवाल कर रहे थे कि आखिर उन्होंने इतनी तेजी से प्रेग्नेंसी वेट कैसे कम कर लिया। इन सवालों का दौर जारी रहा तो आखिरकार गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुलकर अपना सीक्रेट शेयर कर दिया।

11 दिन में ही पाया फ्लैट टमी
उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज पोस्ट किए जिनमें से एक में वह बेबी बंप के साथ नजर आईं तो दूसरा डिलिवरी के 11 दिन बाद का था जिसमें उनका टमी बिल्कुल फ्लैट दिखाई दे रहा था।

21 किलो बढ़ा था वजन
इन फोटोज के साथ गैब्रिएला ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान करीब 21 किलो वेट गेन किया था, लेकिन उन्हें इसका अफसोस नहीं क्योंकि इसके कारण उनका बेबी हेल्दी हुआ।

वर्कआउट करना नहीं छोड़ा
गैब्रिएला ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने वर्कआउट करना नहीं छोड़ा था। वह पहले जैसे भले ही ज्यादा हेवी वर्कआउट नहीं कर पा रही थीं लेकिन उन्होंने सप्ताह में पांच दिन जिम जाना जारी रखा। उन्होंने दूसरों को भी प्रेग्नेंसी में वर्कआउट नहीं छोड़ने की सलाह दी।

जमकर किया आराम
उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें जब लगता था कि उन्हें आराम करने की जरूरत है तो वह खूब रेस्ट करती थीं।

जो मर्जी हुई खाया
गैब्रिएला ने यह भी शेयर किया कि उनके मन में जो आता था वह खाती थीं, हालांकि वह इसकी मात्रा ज्यादा नहीं होने देती थीं और जितनी भूख हो उतना ही खाती थीं।

योग ने की मदद
आगे उन्होंने 11 दिन में ही प्रेग्नेंसी वेट और फैट लूज करने के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने प्रीनेटल योग किया जिससे उन्हें पेलविक फ्लोर को स्ट्रॉन्ग बनाने में मदद मिली।

हर बॉडी अलग
हालांकि अंत में गैब्रिएला ने इस बात पर जोर दिया कि हर किसी का शरीर अलग होता है कोई इस वेट को लूज करने में कम समय लेगा तो कोई ज्यादा इसलिए धैर्य बनाए रखें और खुद की बॉडी व माइंड को फिट रखने पर काम करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *