अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैंस बोल सानिया पूरन मिर्जा

 
नई दिल्ली 

द कपिल शर्मा शो में बतौर जज अपने हंसी के ठहाकों से शो की रौनक बढ़ाने वाली अर्चना की एक तस्वीर चर्चा में है. दरअसल, अर्चना पूरन सिंह ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में एक रैकेट नजर आ रहा है. तस्वीर के सामने आते ही फैंस के मजेदार कमेंट आने शुरू हो गए हैं.

अर्चना पूरन सिंह ने गुरुवार को मॉडलिंग के दिनों की पोज देते हुए तस्वीर शेयर की. इसमें मिनी स्कर्ट, टॉप में अर्चना यंग नजर आ रही हैं. अर्चना ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, मुझे नहीं पता कि ये पिक्चर कहां ली गई थी. जाहिर है एक जमाना हो गया. 

अर्चना पूरन सिंह की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. उन्होंने लिखा है कि आपको उस जमाने से पसंद करते आ रहे हैं. कई यूजर ने तस्वीर कब की है ये आइड‍िया भी लगाया है. उन्होंने लिखा, ये फिल्म जलवा के वक्त की है. देखो-देखो अर्चना पूरन सिंह का जलवा
बता दें कि अर्चना पूरन सिंह इन दिनों द कपिल शर्मा शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. अर्चना इससे पहले कॉमेडी सर्कस में नजर आई थीं. बीते दिनों अर्चना पूरन सिंह न्यूयॉर्क गई थीं. उन्होंने बताया था कि मेरा बेटा यहां रहता है, उसे मिलने के लिए पहुंच गई हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *