अमित शाह ने दी बधाई, वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत से देश में जश्न

 
नई दिल्ली   
 
केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने टीम इंडिया को बांग्लादेश पर जीत की बधाई दी है. अमित शाह ने कहा कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को बधाई. उन्होंने टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुम्रा को शानदार प्रदर्शन के लिए भी बधाई दी. साथ ही उन्होंने आगे के मैचों को लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी.

बता दें कि टीम इंडिया ने मंगलवार को एजबेस्टन मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में बांग्लादेश को 28 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया लगातार तीसरी बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है.
 
टीम इंडिया की जीत में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुम्रा का अहम योगदान रहा. रोहित शर्मा ने जहां 104 रन की शानदार पारी खेली तो वहीं बुम्रा ने गेंद से कमाल करते हुए बांग्लादेश के 4 विकेट झटके. रोहित शर्मा को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ दे मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि क्या शानदार टीम है. जय हिंद.
 
जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है. कानपुर में क्रिकेट फैंस टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं.
 
जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 87 साल की उस फैन से भी मुलाकात की जो मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं.
 
उनसे मुलाकात के कोहली ने ट्वीट किया कि हमारे सभी प्रशंसकों को प्यार और समर्थन और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी को धन्यवाद देना चाहता हूं. वह 87 साल की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं. उम्र सिर्फ एक संख्या है, जुनून आपको आगे ले जाता है. उनके आशीर्वाद के साथ हम आगे जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *