अमित शाह के सामने सीएम भूपेश ने नक्सल मोर्चे पर कामकाज का ब्योरा किया पेश

रायपुर

नक्सली  देश की सुरक्षा के लिए खतरा बनते जा रहे है. अब केंद्र सरकार नक्सवाद पर नकेल सकने की कोशिश में है. नक्सवाद के खिलाफ रणनीति तैयार करने के लिए दिल्ली  में एक बड़ी बैठक की गई. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाहकी अध्यक्षता में सोमवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में एक अहम बैठक आयोजित की गई.

इस बैठक में छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  समेत नक्सल प्रभावित 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और डीजीपी शामिल हुए. बैठक में नक्सल समस्या को जड़ से खत्म करने को लेकर चर्चा की गई. इस बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए और नक्सवलाद के खिलाफ राज्य सरकार की नीतियों के बारे में चर्चा की.

छत्तीसगढ़- रायपुर- नक्सली समस्या- दिल्ली में नक्सल समस्या पर बैठक- दिल्ली में नक्सल समस्या पर बैठक- नक्सल समस्या पर अमित शाह की बैठक- नक्सलवाद के खिलाफ अमित शाह- नक्सलवाद पर सीएम भूपेश बघेल का प्लान- नक्सवाद पर गृहमंत्री अमित शाह का प्लान

सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नक्सल समस्या  से विश्वास के सहारे ही निपटा जा सकता है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में नक्सल समस्या पर हुई बैठक के बाद सीएम बघेल ने कहा कि सरकार विश्वास, विकास, रोजगार और सुरक्षा के बल पर इसका हल निकालने का प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि बैठक में मौजूद अलग-अलग केंद्रीय मंत्रियों के सामने विकास को लेकर राज्य की बात रखी है. भूपेश बघेल ने कहा कि बैठक में नक्सल को लेकर नीति बदलने से आए नतीजों को बैठक में रखा और सभी लोगों ने राज्य सरकार की नीति को सराहा भी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *