अमिताभ बच्चन का डायट प्लान: ब्रेकफस्ट, लंच, डिनर में खाते हैं ये चीजें

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में हैं। अमिताभ, लखनऊ के जिस 5 स्टार होटल में ठहरे हुए हैं वहां के शेफ और स्टाफ की मानें तो खाने के मामले में अमिताभ बच्चन अल्पव्ययी हैं यानी खाने को लेकर वे बिलकुल भी चूजी नहीं हैं और उनकी कोई डिमांड भी नहीं होती। होटल के असिस्टेंट शेफ ने बताया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए अवधी क्यूजीन के तहत कबाब और निहारी सर्व करने की तैयारी की थी लेकिन अमिताभ को सिर्फ शाकाहारी खाना पसंद है।

ब्रेकफस्ट में दूध और अंडा भुर्जी
अमिताभ बच्चन के डायट प्लान की बात करें तो ब्रेकफस्ट में सुपरस्टार एक गिलास दूध और बिना मिर्च वाली अंडा भुर्जी खाना पसंद करते हैं। लंच की बात करें तो अमिताभ बच्चन को लंच में 2 से 3 रोटी, सादी दाल और साथ में कुछ हरी सब्जियां खाना अच्छा लगता है। साथ ही अमिताभ चावल खाने से भी परहेज ही करते हैं। होटेल स्टाफ ने कहा कि उन्होंने सिर्फ एक दिन पनीर भुर्जी की मांग की थी और इसके अलावा उनकी खाने को लेकर कभी कोई डिमांड नहीं रही।

डिनर में सिर्फ सूप पीते हैं अमिताभ
रात के डिनर की बात करें तो रात में अमिताभ ज्यादातर वक्त खाना अवॉइड करते हैं और डिनर में सिर्फ सूप ही पीते हैं। जहां तक सेट पर खाने की बात है तो शूटिंग के ब्रेक के दौरान अमिताभ सेट्स पर पोहा, लईया या भूना चना जैसी बेहद साधारण चीजें ही खाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *