अमरोहा में ड्रोन की मदद से पुलिस कर रही पत्थरबाजों की तलाश

 अमरोहा 
                                                                                                                                                        
सीएए के विरोध को लेकर बने अनिश्चिता के माहौल में पुलिस-प्रशासन होली पर अतिरिक्त सतर्कता बरत रहा है। पहले अमरोहा और फिर दिल्ली में हिंसा के दौरान पत्थरबाजी के मामले सामने आने को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है। जिले भर में ड्रोन के सहारे पत्थरबाजों की तलाश की जा रही है।

सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज सें संवेदनशील माने जाने वाले इलाकों में ड्रोन की उड़ान तड़के से जारी है। पुलिस अफसरों के निर्देशन में मकानों की छतों का पूरा नजारा ड्रोन कैमरों के जरिए रिकॉर्ड किया जा रहा है। किसी भी संदिग्ध वस्तु के नजर आने पर तत्काल कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है। आला अफसर खुद आम लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद करने की अपील कर रहें हैं।

गौरतलब है की सोमवार शाम को भी पुलिस ने इसी तरह ड्रोन कैमरों के जरिए संवेदनशील इलाकों की निगरानी की थी। तब कुछ मकानों की छतों पर ईंट पत्थर जमा होने पर मकान स्वामियों को फटकार लगाने के साथ ही उन्हें मौके से हटवाया गया था। पुलिस को अंदेशा है की किसी भी विपरीत परिस्तिथि में यही ईंट पत्थर बवाल को और अधिक भड़का सकते हैं। एसपी डॉ. विपिन ताडा के मुताबिक सुरक्षा को लेकर किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं बरती जा रही है। कहा की शरारती तत्वों के खिलाफ तत्काल प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *