अभिषेक बच्चन और वरुण धवन की गेंद पर चौके-छक्के उड़ा रहे सचिन

नई दिल्ली
सचिन तेंडुलकर को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास लिए भले 6 साल हो गए हों, लेकिन मास्टर ब्लास्टर को आज भी कहीं क्रिकेट खेलने का मौका मिले, तो वह बिना देर किए बल्ला थामने का मौका नहीं चूकते। गुरुवार को एक बार फिर तेंडुलकर ने कुछ ऐसा ही किया। सचिन यहां एक शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे हुए थे। यहां उन्हें काम से थोड़ा वक्त मिला तो फिर उन्होंने क्रू टीम के साथ चौके-छक्के लगाने शुरू कर दिए। इस बीच बॉलिवुड के दो स्टार वरुण धवन और अभिषेक बच्चन भी सचिन को बोलिंग करते हुए दिखाई दिए।
सचिन ने करीब दो मिनट का यह विडियो अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस विडियो में सचिन यहां बैटिंग बोलिंग और कोचिंग बारी-बारी सब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मास्टर ब्लास्टर यहां अपने साथियों के साथ टेनिस की गेंद से क्रिकेट खेले।

दरअसल सचिन शूट के लिए कहीं आए हुए थे और यहां वह अपनी क्रू टीम के क्रिकेट खेलने लगे। फिर अचानक ही वहां वरुण धवन उन्हें बोलिंग करने आए, तो सचिन पहले उनसे गले लगे और फिर कुछ पल बात की इसके बाद अभिषेक बच्चन के साथ उन्होंने ऐसा ही किया और खेल जारी रखा। बाद में सचिन ने कुछ पलों के लिए गेंदबाजी भी की और क्रू मेंबर्स जब वरुण धन को बोलिंग कर रहे थे, तो उन्हें कुछ टिप्स भी दिए।

इस विडियो के साथ सचिन ने कैप्शन दिया है। 'जब आप अपने काम के साथ खेल को जोड़ दें तो यह अच्छा होता है। शूट के दौरान क्रू टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए खूब लुत्फ उठाया और वरुण धवन और अभिषेक बच्चन जब थोड़ी देर के लिए इसमें शामिल हुए तो उन्होंने हैरान कर दिया।'

सचिन ने इस विडियो को स्पोर्ट्स प्लेइंग नेशन और फिट इंडिया मूवमेंट के साथ हैश टैग भी किया है। मास्टर ब्लास्टर का यह विडियो खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *