अब जीतू पटवारी करवाना चाहते हैं पीसीसी में तोड़फोड़

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तर्ज पर अब प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी भी पीसीसी में तोड़फोड़ करवाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने पिछले सप्ताह अपना प्लान बता दिया है। अब जल्द ही उनके आदेश पर पीसीसी में तोड़फोड़ होगी।  दरअसल जीतू पटवारी अब प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बतौर मीडिया प्रभारी बैठना शुरू करने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने दो कमरों का चयन किया है। इन दोनों कमरों की एंट्री अलग-अलग है। जीतू पटवारी चाहते हैं कि दोनों कमरे एक दूसरे से जुड़ जाएं। इसलिए दीवार का कुछ हिस्सा तोड़ कर उसमें दरवाजा लगा दिया जाए और दूसरे कमरे के प्रवेश के लिए बाहर वाले दरवाजे को बंद कर दिया जाए।
सिंधिया ने भी दीवार तोड़ कर लगवाया था दरवाजा: विधानसभा चुनाव से पहले सिंधिया जब कांग्रेस में थे तब उन्होंने भी अपने बैठने के लिए दो कमरे रखे थे। पहले ये दोनों कमरे भी अलग-अलग थे, लेकिन सिंधिया के आदेश पर इन दोनों कमरों की दीवार को तोड़कर दरवाजा लगाकर कनेक्ट किया। सिंधिया पहली बार इस कमरे में पूजा-अर्चना कर बैठे थे। हालांकि बाद में वे इस कमरे में नहीं बैठे, लेकिन जब तक कांग्रेस में रहे उनके नाम की पट्टिका यहां पर लगी रही थी।

दिग्विजय सिंह के पास भी दो कमरे
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पास भी पीसीसी के दो कमरे हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान वे अपने इन दोनों कमरों में बैठे थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने यहां पर बैठना बंद कर दिया। दोनों कमरों को अंदर से दरवाजा निकाल कर जोड़ा गया था। अब इन कमरों में अधिकांश समय ताला लगा रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *