अब कम EMI पर खरीदें Maruti कार नई फाइनैंस स्कीम्स के साथ

नई दिल्ली
कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से नई कारों की खरीदारी से दूर होने वाले ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां कई तरह की फाइनैंसिंग स्कीम लेकर आ रही है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता Maruti Suzuki ने देश भर में ग्राहकों को कस्टमाइज्ड ऑटो रिटेल फाइनैंसिंग सलूशन्स देने के लिए ICICI बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत मारुति सुजुकी कई तरह की अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम दे रही है।

फ्लेक्सी EMI स्कीम: इस ऑफर के तहत शुरुआत में ग्राहकों को कम ईएमआई देने की सुविधा मिलेगी। इसके तहत मारुति की कार खरीदने पर ईएमआई शुरुआती तीन महीनों के लिए 1 लाख रुपये के लोन पर 899 रुपये से शुरू होगी। तीन महीने बाद ईएमआई की राशि बढ़ जाएगी।

बलून EMI स्कीम: इस स्कीम के तहत कार लेने पर ग्राहकों को कम ईएमआई देने की सुविधा मिलती है। अगर आप बलून ईएमआई स्कीम से मारुति की कार खरीदेंगे, तो आखिरी ईएमआई को छोड़कर बाकी सभी ईएमआई 1,797 रुपये प्रति लाख रहेगी। वहीं, आखिरी ईएमआई लोन अमाउंट का एक चौथाई होगी।

स्टेप अप EMI स्कीम: यह स्कीम ग्राहकों को उनकी आय बढ़ने के साथ हर साल 10% तक की ईएमआई राशि बढ़ाने का ऑप्शन देती है। इसके तहत पहले साल ईएमआई 1,752 रुपये प्रति लाख से शुरू की जा सकती है, जो हर साल 10 पर्सेंट बढ़ेगी। इसके तहत 5 साल के लिए लोन ले सकते हैं।

100 पर्सेंट ऑन-रोड फंडिंग: इन ईएमआई स्कीम्स के अलावा आईसीआईसीआई बैंक मारुति सुजुकी की कार पर 100 पर्सेंट ऑन-रोड फंडिंग दे रहा है। बता दें कि ये ऑफर्स मारुति सुजुकी की चुनिंदा कारों पर और मई 2020 से उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *